दोस्तों! जैसा कि आपको पता ही होगा कि भारत की पूर्व स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को हमेशा के लिए छोड़ चुके हैं। लेकिन आईपीएल में वह चेन्नई सुपर किंग्स कि टीम की तरफ से खेलते हैं। फिलहाल वह आई पी एल 2021 की बाकी बची मैचों की तैयारी में जुटे हुए हैं और बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं।

Photos: बेहद आलीशान है Suresh Raina का ये महल जैसा घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

भले ही सुरेश रैना क्रिकेट छोड़ दिए हैं लेकिन उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। बता दें कि सुरेश रैना अमीरों वाली जिंदगी जीते हैं। आज हम आपको सुरेश रैना की अमीरी और लग्जरियस लाइफ स्टाइल के बारे में बताएंगे।

Photos: बेहद आलीशान है Suresh Raina का ये महल जैसा घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान | 5G Baba

सबसे पहले बात करते हैं सुरेश रैना के आलीशान बंगले की तो सुरेश रैना का यह बंगला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके राजनगर में है। उत्तर प्रदेश के अलावा उनका एक और घर लखनऊ में है, यह घर भी बहुत ज्यादा आलीशान है।

20 करोड़ के घर में रहते हैं क्रिकेटर सुरेश रैना, देखिए उनके आलीशान घर की तस्वीरें |

सुरेश रैना की गाजियाबाद वाली घर की कीमत आप जानकर हैरान हो जाएंगे। बता दें कि रैना की इस आलीशान बंगले की कीमत है 18 करोड़ रुपए। फिलहाल वह गाजियाबाद वाले घर में अपने माता पिता, अपनी पत्नी प्रियंका एवं अपने दो बच्चे गरासिया एवं विरो के साथ रहते हैं।

Toggle navigation logo बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट तस्वीरें हॉलीवुड फिल्म रिव्यू बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट ...

यह घर बहुत ही लग्जरियस है ,रैना के इस घर में एक बहुत ही बड़ा लिविंग रूम है। इसके अलावा इनके घर का किचन भी बेहद शानदार है। इनके घर के सभी कमरे काफी बड़े बड़े हैं। इस घर में सभी चीजों की कीमत बहुत अधिक है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर रैना बहुत से फोटोस एवं वीडियोस को शेयर करते हैं। इससे पता चलता है कि उनके घर में काफी बड़ा लॉन भी है। इसमें वह रोज सुबह वर्कआउट करते हैं। यहां काफी सुंदर और डिजाइनिंग किए हुए सोफे, पर्दे और कई बेहतरीन चीजें हैं।

Photos: This palace-like house of Suresh Raina is very luxurious, you will be surprised to know the price

दोस्तों आपको बता दें कि रैना के इस शानदार घर में सचिन तेंदुलकर भी आ चुके हैं। और उन्होंने भी इस घर की बहुत ज्यादा तारीफ की है।

By editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *