अभिनेत्री प्रीति जिंटा के भाई हो चुके अब इतने बड़े पहचानना हुआ मुश्किल, मासूम से शकल वाले अथित अब दिखते हैं ऐसे !

बॉलीवुड में हर साल हज़ारों फिल्में रिलीज होती हैं पर इनमें से कुछ गिने चुने फिल्म ही चल पाती हैं और कुछ फ़ैल हो जाती हैं । लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे फिल्में भी होती हैं जो चाहे हिट हो या न हो पर हमेशा के लिए लोगों की दिल में जगह बना लेती हैं। इन्हें फिल्म में से एक है करण जौहर द्वारा निर्देशित ” कल हो ना हो ” । इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की जोड़ी देखने मिली थी इनके साथ साथ इस फिल्म में सैफ अली खान, जया बच्चन, रीमा लागू, डेलनाज पॉल, लिलेट दुबे और सुष्मा सेठ भी अहम् किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा की यादगार एवं सफलतम फिल्मों में गिना जाता है।

फिल्म में नज़र आया थे दो चाइल्ड आर्टिस्ट।

शाहरुख खान, सैफ अली खान जैसे स्टार्स की मौजूदगी में दो और नामों ने भी इस फिल्म से दर्शकों का ध्यान अपने तरफ आकर्षित किया था। इन दोनों का नाम झनक शुक्ला और दूसरे अथ‍ित नाईक जो फिल्म ” कल हो ना हो ” में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे थे ।

आज हम इन सारे कलाकारों में से अथ‍ित नाईक के बारे में बात करेंगे। जो कि आज के समय में पहले से काफी बदल चुके हैं।अगर फिल्म कल हो ना हो की बात करे तो इसमें अथित नाइक ने चाइल्ड आर्टिस्ट का भूमिका निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के दिव्यांग भाई श‍िव का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अपने अभिनय से नन्हे अथित ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था ।

” कल हो ना हो ” से पहले भी किया था कई फिल्मों में काम

अथित फिल्म ” कल हो ना हो ” में काम करने से पहले कई और फिल्मों में भी अपना अभिनय का जलवा बिकेर चुके हैं । इससे पहले अथित अनुराग बसु की फिल्म साया और 2002 में आई फिल्म 23 मार्च 1931- शहीद भगत सिंह जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं। आज अथित काफी बड़े हो चुके हैं साथ ही पहले से कई ज्यादा बदलाव भी उनमें आ गया है। अगर अथित की फिल्मों एवं टीवी शोज की बात करे तो अथ‍ित नाईक ने अबतक सात फीचर फिल्म्स, 176 कमर्श‍ियल्स और टीवी शोज में अपना अभिनय दिखा चुके है।

हायर स्टडीज के लिए छोड़ना पड़ा बॉलीवुड

बॉलीवुड फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने वाले अथित नाईक अचानक फिल्मी दुनिया से दूर होकर अपनी हायर स्टडीज के लिए विदेश रवाना हो गए। उन्होंने 7 सालों तक फिलिपिंस, लॉस एंजेल‍िस, सैन फ्रैंस‍िस्को, पोर्टलैंड और कान्स में अपने ऊपर काफी बारीकी से काम किया । आपको बता दे अथित विदेश में रहकर अब तक 300 से ज्यादा शॉर्ट फिल्में, 3 फीचर फिल्म, एक टेलीव‍िजन सिटकॉम और 35 म्यूज‍िक वीड‍ियोज भी बनाये है। अथित विदेश में पेट्र‍िस कोसेट, चार्ली रोज, मिल्टन, सैंट‍ियागो, बेन स्टैन्ली, विन्स टोटो जैसे बड़े-बड़े नामों के साथ रहकर काफी कुछ सीख चुके हैं।

साल 2020 में अथित ने की शादी ।

आपको बता दे पिछले साल अथित ने 9 दिसंबर को अथित ने अपनी गिर्ल्फ्रेंड अक्षदा कदम के साथ शादी कर ली। अक्षदा कदम पेशे से एक डॉक्टर है। अथित ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीड‍ियोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की थी जो कि काफी वायरल हुआ था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *