रेखा फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। बढ़ती उम्र के साथ भी इन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा कायम रखा है। आपको बता दें कि बढ़ती उम्र के साथ रेखा दिन प्रतिदिन और खूबसूरत होती जा रही हैं।

अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती के आगे कई हॉलीवुड अभिनेत्रियां भी पीछे रह जाती हैं। रेखा जी के यूं तो कई दीवाने रहे हैं लेकिन एक दीवाना ऐसा भी रहा है जो रेखा के साथ नहाने की जीत कर बैठा था।

यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि फिल्म जगत के दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा जी थे। विनोद मेहरा हिंदी सिनेमा के एक लोकप्रिय अभिनेता थे जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी।

यूं तो रेखा और विनोद मेहरा ने कई हिंदी फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन फिल्म घर की शूटिंग के दौरान एक स्क्रिप्ट में नहाने का सीन था। जिस फिल्म में रेखा नहाने के लिए बाथरूम में जाती है लेकिन उसके पहले ही विनोद मेहरा बाथरूम में चले जाते हैं। रेखा और डायरेक्टर के लाख समझाने के बाद विनोद मेहरा ने यह जिद छोड़ी थी।

आपको बता दें कि असल जीवन में भी विनोद मेहरा रेखा से बेहद प्यार करते थे और रेखा के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था।  दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया था कि दोनों ने छुपकर शादी भी कर ली थी।

लेकिन विनोद मेहरा की मां ने रेखा को घर से बाहर निकाल दिया था। रेखा इन सब चीजों से इतनी परेशान हो गई थी कि उन्होंने जहर तक खा लिया था।  फिर विनोद मेहरा और रेखा एक दूसरे से अलग हो गए और दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। दुख की बात यह थी कि महज 40 साल की उम्र में विनोद मेहरा ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *