साउथ सिनेमा के सिंघम स्टार सूर्या ने पिछले कई वर्षों से अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाया है। हाल में ही उनकी एक नई तमिल फिल्म सुराराई पोट्रु रिलीज़ हुई जिसे लोगों से बहुत प्यार मिला। कोविड क्राइसिस होने के चलते यह फिल्म थियेटर्स में रिलीज न होकर सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई जहां इसने क़ामयाबी के झंडे गाड़ दिए। इस फिल्म की कहानी पिता पुत्र के उलझे हुए रिश्तों पर आधारित है।

बिग बी के निकले आंसू-: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियोस फ़ैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने अपना ब्लॉग शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा! वक्त है,वक्त है,वक्त है कई बार यह अविश्वसनीय पल लेकर आता है। बीती रात भी कुछ ऐसा हुआ। भावनाएं इतनी भारी थी की गुज़रते वक़्त के साथ आंखों से आंसू बहने लगे।

दरअसल बिग बी ने कल तमिल फिल्म सुराराई पोट्रू देखी। फिल्म के क्लाइमेक्स में फिल्म के मुख्य कलाकार सूर्या पर फिल्माया गया एक तमिल गाना उन्हें इतना पसंद आया कि जिसे देखकर वह अपने आप पर क़ाबू नहीं कर सके और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उन्होंने सिंघम स्टार की तारीफ़ में कई बातें भी लिखीं और आगे यह भी लिखा कि यह पल दिल तोड़ देने वाला है। बिग बी ने यह गाना हिंदी सबटाइटल के साथ शेयर भी किया है।

साउथ सिनेमा के जबरा फैन हैं बिग बी-: अमिताभ बच्चन ने ख़ुद बताया कि वह साउथ सिनेमा के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह अक्सर ख़ाली समय में साउथ की फिल्में देखते हैं। उन्होंने कई साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

उन्होंने यह भी बताया कि साउथ की कई बड़े स्टार चिरंजीवी, रजनीकांथ और मोहनलाल उनके बहुत अच्छे मित्र हैं। उन्होंने लिखा एक बहुत ही क़ामयाब फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम को बहुत सारी शुभकामनाएं! आगे भी ऐसे ही काम करते रहें।

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *