बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने और दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने कॉमेडी के साथ साथ कई रोमांटिक फिल्मों में भी अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए लोगों के दिलों पर राज किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी फिल्में दी जो सुपरहिट रही है। आज के समय में वह काफी एक्टिव और फिट अभिनेताओं में से एक हैं। फिट रहने के लिए अपने डेली रूटीन को फॉलो करते हैं। 1999 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘जानवर’ उनके करियर बनाने में काफी मददगार साबित हुई।

अक्षय कुमार की फिल्म में काम करने वाला यह छोटा बच्चा आज है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर - Newstrend

यह फिल्म उस समय सुपर हिट हुई थी जब अक्षय कुमार की आने वाली सभी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही थी। इसके बाद अक्षय कुमार ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा, वह सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ते चले गए। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक बच्चा भी था। इस फिल्म में यह बच्चा भले ही अक्षय कुमार का बेटा नहीं था लेकिन वह उसे अपने सगे बेटे से भी अधिक प्यार करते थे।

अक्षय कुमार के साथ काम करने वाला यह मासूम बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता है, - Latest News1 | DailyHunt

आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार के साथ काम करने वाला बच्चा आज यह काफी हैंडसम हो गया है जिसका नाम आदित्य कापड़िया है। इस बच्चे का जन्म 14 नवंबर 1986 को हुआ था। वह अभी 35 वर्ष के हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई सीरियल में भी काम किया।

अक्षय कुमार के साथ काम करने वाला यह मासूम बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता है, - Latest News1 | DailyHunt

चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो “जस्ट मोहब्बत” से इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इसने बाल कलाकार के रूप में काम किया। इस बच्चे ने “शाकालाका बूम बूम” के साथ साथ “एक दूसरे से करते हैं प्यार हम”, “सोनपरी” एवं “बड़े अच्छे लगते हैं” आदि में काम किया है। इसके अलावा इस बच्चे ने “जानवर”, “इक्कीस तोपों की सलामी” और “हरी पुत्तर” जैसी फिल्में दी। भले ही इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया लेकिन उनके अभिनय की चर्चा से यह काफी मशहूर हुए।

By editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *