फिल्म अभिनेता सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी वह काफी लोकप्रिय हैं। सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इनकी एक झलक पाने के लिए इनके फैंस बेताब रहते हैं।

वैसे तो हम सब यह जानते हैं कि सलमान खान एक गुस्सैल अभिनेता है जिसने भी सलमान खान के साथ पंगा लिया है उस को भारी नुकसान चुकाना पड़ा है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सलमान खान के एटीट्यूड पर जमकर सुनाया था।

सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ”मैंने प्यार किया” से की थी। यह फिल्म इतनी सुपर डुपर हिट हुई कि सलमान खान रातों-रात स्टार बन गए थे। इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जातिया ने सक्सेस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सूरज बड़जातिया के परिवार के साथ साथ फिल्म अभिनेता राजकुमार भी शामिल थे।

जब सलमान खान रातों-रात सुपरस्टार बने तो उनका घमंड सातवें आसमान पर पहुंच गया था। सलमान खान अपने सक्सेस पार्टी में शराब पीकर पहुंचे थे। जब सूरज बड़जातिया ने सलमान खान को पार्टी में मौजूदा सभी लोगों से मिलवा रहे थे तब उन्होंने राजकुमार से भी सलमान को मिलवाया। अभिनेता राजकुमार को अच्छे से पहचानने के बाद भी सलमान खान ने उन्हें अनदेखा कर दिया और पूछ लिया कि आप कौन??

जब सलमान खान ने राजकुमार से पूछा कि आप कौन तो इस बात को सुनते ही अभिनेता राजकुमार भड़क जाए और उन्होंने सलमान का सारा नशा उतार दिया। राजकुमार ने सलमान को यह जवाब देते हुए कहा कि बरखुरदार!! यह बात आप अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?? अभिनेता राजकुमार की आवाज सुनते ही सलमान खान की सारी हेकड़ी निकल गई। जिसके बाद सलमान खान को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अभिनेता राजकुमार से माफी मांगी।

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *