ये हैं दिल्ली के 5 सबसे महंगे बंगले, इन बिजनेसमैन के नाम हैं आलीशान बंगले

इस देश में ऐसे काफी अमीर लोग हैं जिनके काफी महंगे घर हैं. दिल्ली में कुछ ऐसे बड़े बिजनेसमैन रहते हैं जिनके महंगे बंगले दिल्ली में मौजूद हैं जिनकी कीमत करोड़ों में हैं और आज हम आपको दिल्ली के 5 सबसे महंगे बंगले बताएंगे.

1. जिंदल परिवार

जिंदल ग्रुप का एक बड़ा बिजनेस हैं और दिल्ली में उनका बड़ा बंगला हैं. जिंदल ग्रुप का दिल्ली में 125 करोड़ रुपए का बंगला हैं और ये एक काफी आलीशान बंगला हैं. जिंदल ग्रुप स्टील का बड़ा व्यापार करती हैं और देशभर में उनका बड़ा नाम हैं.

2. रुइआ परिवार

रुइआ परिवार यानी शशि रुइआ और रवि रुइआ का एस्सार समूह. एस्सार समूह एक बड़ा बिजनेस हैं और ये दोनों भाई दिल्ली में रहते हैं और उनके आलीशान बंगले की कीमत 92 करोड़ बताई जाती हैं. एस्सार समूह का भारत में बड़ा नाम हैं.

3. हरीश आहूजा

हरीश आहूजा यानी सोनम कपूर के ससूर हैं. आहूजा परिवार का शाही एक्सपोर्ट्स कंपनी हैं जिनका काफी बड़ा बिजनेस हैं. आहूजा परिवार का दिल्ली में 173 करोड़ रुपए का बंगला हैं. इनका एक्सपोर्ट्स करने का बड़ा बिजनेस हैं.

4. विजय शेखर शर्मा

विजय शेखर शर्मा पेटीएम के मालिक हैं. पेटिएम एक बड़ी कंपनी हैं और विजय शेखर शर्मा का दिल्ली में एक बड़ा बंगला हैं. विजय शेखर शर्मा का दिल्ली में 82 करोड़ रुपए का बंगला हैं. पेटिएम का इस्तेमाल आज कल लगभग हर एक भारतीय करता हैं जिससे हम पैसे ट्रांसफर करना हो या फिर किसी भी चीज को खरीदने से लेकर बिल भरना होगा सबकुछ करते हैं.

5. रेणुका तलवार

रेणुका तलवार यानी DLF कंपनी की मालकिन हैं. रेणुका तलवार का दिल्ली में एक आलीशान बड़ा बंगला हैं और उनके बंगले की कीमत 435 करोड़ रुपए हैं जो दिल्ली का सबसे महंगा बंगला माना जाता है. DLF बड़ी बड़ी बिल्डिंग बनाती है जिनका बड़ा नाम हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *