टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अचानक चले जाने से हर कोई ग़म में है। किसी को यक़ीन नहीं हो रहा है बिग बॉस विनर और हर दिल अज़ीज टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे।

उनके परिवार में उनकी मां और उनकी बहनों का बुरा हाल है हालांकि वो धीरे धीरे सब सामान्य हो रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है कि सिद्धार्थ की मां ने शहनाज़ को अपने घर बुला लिया है।

शहनाज़ की बनीं केयरटेकर-: सिद्धार्थ की मां रीता ने ग़ज़ब की हिम्मत दिखाते हुए अपने आप को संभाला है और वह शहनाज़ का भी ध्यान रख रही हैं। अपने नटखट और बबली अंदाज़ से मशहूर शहनाज़ अब एकदम बदल सी गईं हैं।

वह एकदम से गुमसुम रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने खाना भी छोड़ दिया था वह सिर्फ ग्लूकोज़ पर थी लेकिन धीरे धीरे उन्होंने खाना शुरु कर दिया है।

मां बनी मोटीवेटर-: सिद्धार्थ की मां ने इस कठिन समय मे शहनाज़ को बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ा है। वह लगातार उन्हें समझा रही है और उन्हें काम पर वापस लौटने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वह नहीं चाहती कि सिद्धार्थ की वजह से शहनाज का रो रो कर बुरा हाल हो जाए।

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु से शहनाज़ को बड़ा झटका लगा है। वह अभी भी वह इस सदमे से उबर नहीं पाईं हैं। सिद्धार्थ की मां रीता उनकी सेवा भी कर रही हैं और उन्हें समझाने का प्रयास भी कर रहीं हैं।आपको बता दें पिछले एक सितंबर को टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हृदयाघात से अचानक निधन हो गया था।

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *