सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने अचानक से हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ और फिर उनके फैन्स को काफी धक्का लगा. सिद्धार्थ शुक्ला एक शानदार अभिनेता थे जिनको अभी बड़ी प्रसिद्धि मिलनी शुरू हुई थी, लेकिन उनके निधन काफी कम उम्र में हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से काफी लोगों को काफी ज्यादा दुःख हुआ था, लेकिन सबसे ज्यादा दुःख अगर किसी को हुआ था तो सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे खास दोस्त शहनाज़ गिल.

अपने सबसे प्यारे दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को खो देने के बाद शहनाज़ काफ़ी दिनों तक अकेले रहीं थी। वह एकदम गुमसुम रह रहीं थीं। लेकिन उन्होंने बीते कुछ दिनों से शूटिंग सेट पर जाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि,” हमें सिद्धार्थ शुक्ला के बिना जीना तो पड़ेगा ही, हमें जीना हैं मरना नहीं है. जो लिखा गया था वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुआ और हमें अब आगें बढ़ना होगा और हमारे हाथ में कुछ नहीं हैं. किस्मत हमारे हाथ में नहीं है और आगें क्या होगा ये हमारे हाथ में नहीं है.”

हाल ही में उनकी दिलजीत दोसांझ़ एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म “हौसला रख” का प्रमोशन करती नज़र आईं। लेकिन उनकी हालिया तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।तस्वीर में शहनाज़ अपने पुराने चिकी चिकी अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं।

नदी के किनारे दिए पोज़-: इन वायरल तस्वीरों में शहनाज़ नदी के किनारे नज़र आ रहीं हैं। वह अपने ऑनस्क्रीन बेटे के साथ कपल फोटो में अपने ऑनस्क्रीन बेटे को किस करती हुई नज़र आ रहीं हैं। यह देख कर सिडनाज़ के फैन सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रहे हैं,और उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *