बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान लोगों में बहुत अधिक लोकप्रिय हैं। वर्तमान में सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं। लेकिन फिर भी अभी तक वह कुंवारे हैं । आपको बता दें कि सलमान खान का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ समय समय पर जुड़ता रहा है।इनके अफेयर के चर्चे भी सामने आते रहे हैं। लेकिन आज तक सलमान खान ने किसी के भी साथ शादी नहीं कर सके।

Throwback: When Salman Khan landed in controversy post his 'raped woman' comment | Hindi Movie News - Times of India

दोस्तों आज हम आपको सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं । बता दें कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली थी। इस बात का खुलासा खुद सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया और इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और सलमान खान के रिलेशनशिप के बारे में भी कई सारी बातें सामने रखी थी।

सलमान से शादी करने के लिए आई

अभिनेत्री सोमी अली ने बयां किया अपना दुख, 5 साल की उम्र में हुआ था दुष्कर्म actress somi ali had harnessed in her childhood - India TV Hindi News

आपको बता दें कि सोमी अली ने 9 साल पहले अपने दिए गए इंटरव्यू में यह बताया था कि सलमान खान उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। लेकिन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीच में आ जाने के कारण उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप टूट गया। सोमी अली ने बताया था कि सलमान को पसंद करती थी और सलमान की दीवानी में अमेरिका आ गई थी। उन्होंने फिल्म लाइन भी इसलिए ही ज्वाइन कर ली थी। वह केबल सलमान खान से शादी करने के लिए अभिनेत्री बनी थीं।

ऐश्वर्या राय की वजह से टूटा था रिश्ता

Salman Khan Affair With Pakistani Actress Somi Ali Love Story - ऐश्वर्या को सौतन मानती है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सलमान के प्यार में थी ऐसी पागल की छोड़ा था देश!! | Patrika News

सोमी अली ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि वह और सलमान खान एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। लेकिन जिस वक्त यह दोनों करीब आने वाले थे उस वक्त ही इनके बीच ऐश्वर्या राय आ गई थी । उस दौरान सलमान खान ऐश्वर्या के साथ हम दिल दे चुके सनम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ऐश्वर्या और सलमान की नजदीकियां बढ़ने के कारण सोमी अली और सलमान का टूट गया था।

स्टूडियो में हुई थी मुलाकात

सलमान खान ने सोमी अली के साथ की थी ये गंदी हरकत, एक्ट्रेस इंडस्ट्री छोड़ लौट

इस इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने बताया कि उनके इंडिया आने का कारण बॉलीवुड में कैरियर बनाने हैं नहीं बल्कि सलमान खान से शादी करना था।

NOW somy ali shares her abuse incident

उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम भी किया। जिस वक्त वह मुंबई में काम तलाश रहीं थीं उसी दौरान उनकी मुलाकात एक स्टूडियो में सलमान खान से हुई थी। जिसके बाद या दोनों फिल्म बुलंद में एक साथ नजर आए ।सलमान खान और सोमी अली का यह रिलेशनशिप लगभग 8 साल तक चला था।

आंख बंद करके करती है भरोसा

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बताया मेरा हुआ है यौन शोषण Salman Khan ex girlfriend Somy ali talking about sexually abused - Hindi Filmibeat

सोमी अली आज भी सलमान खान पर आंख बंद करके भरोसा करती हैं। उनका कहना है कि यदि किसी ऐसे दोस्त का नाम लेना हो जिस पर उन्हें आंख बंद करके भरोसा हो तो है सलमान खान का नाम लेंगी।उनका कहना है कि सलमान के पास एक बहुत ही सुंदर दिल है। सोमी अली ने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि उन्हें जब भी जरूरत होगी वह सलमान को याद करेंगी तो सलमान उनका साथ जरूर देंगे।

सलमान के पिता को नहीं पसंद थी सोमी 

Salman Khan And Somy Ali Affair - देखें तस्वीरें: 42 साल की उम्र में भी कुंवारी है ये अभिनेत्री, सलमान से धोखा मिलने के बाद छोड़ा था बॉलीवुड | Patrika News

आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान अपने सोमी अली को पसंद नहीं करते थे सोमी अली और सलमान के ब्रेकअप के बाद सोमी अमेरिका चली गई थी। अपने और सलमान की ब्रेकअप के बारे में पूछने पर सोमी अली का कहना था कि उनके मन में सलमान के लिए अब किसी भी तरह का प्यार नहीं बचा है। क्योंकि वह अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं।

सलमान के एनजीओ में है सोमी अली का हाथ

कुछ निर्देशकों ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की': सलमान की Ex-GF ने बॉलीवुड के चाल-चलन पर से उठाया पर्दा - NewsExpress

आपको बता दें कि सोमी अली वर्तमान में अमेरिका में रहती हैं और वहां पर नो मोर टीयर्स नाम का एक एनजीओ भी चला रहीं हैं। इस एनजीओ में वह घरेलू हिंसा और ह्यूमन ट्रैफिकिंग से पीड़ित लोगों की मदद करने का काम करती हैं ।आपको बता दें कि सलमान खान भी अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के लिए फेमस है। इस एनजीओ में सोमी अली का भी काफी बड़ा योगदान रहा है ।

Actress Somy Ali recalls the time she went gaga over ex-boyfriend Salman Khan and decided that I have to marry this guy | सोमी अली को फिर याद आया एक्स बॉयफ्रेंड सलमान

खबरों के मुताबिक सलमान खान ने एक बार सोमी अली के टीशर्ट पर बीइंग ह्यूमन लिखा हुआ देखा था। और इससे से उन्हें अपने एनजीओ का नाम बीइंग हुमन रखने का आईडिया मिला था। जिसकी के बाद उन्होंने एनजीओ खोला और उसका नाम बींग ह्यूमन रखा। वर्तमान में सोमी अली अमेरिका में रहती है और उनका भारत आने का कोई भी विचार नहीं है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *