पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। उनमें एक्टिंग की हर विधा कूट-कूट कर ऐसी भरी है जिससे वह हर रोल में फ़िट नज़र आतें हैं, चाहे वह गंभीर रोल हो या दर्शकों को एंटरटेन करने वाला। एक एक्टर का सुपर मार्केट होने के साथ-साथ ही पंकज त्रिपाठी बेहद सुलझे और आधुनिक विचारों वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में खुलकर बातें की हैं। उन्हें बताया की उन्होंने लव मैरिज की है।जब उनके भतीजे ने भी लव मैरिज की तो उन्होंने खुलकर इसका सपोर्ट किया।

इंटर कास्ट थी भतीजे की शादी-: पंकज त्रिपाठी ने बताया कि इस शादी को लेकर तमाम लोगों ने तमाम बातें कहीं कि यह शादी अंतर्जातीय है।इसी रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए मैंने शादी की कार्ड पर लिखवाया कि अंतर्जातीय विवाह है।

हम पुरानी चीज़ो को त्याग कर आगे बढ़ाना चाहते हैं।”अरे विवाह है आप आइए खाइए और आनंद लीजिए”। पंकज त्रिपाठी ने आगे रहकर अपने भतीजे की शादी की सारी रस्में पूरी करवाईं।

इंटरेस्टिंग रही है लव स्टोरी-: पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी भी इनकी तरह इंटरेस्टिंग रही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पत्नी मृदुला से मुलाक़ात का क़िस्सा बताया। जब वह अपनी बहन का तिलक चढ़ाने गए हुए थे तब उन्होंने पहली बार मृदुला को देखा और देखते ही रह गए थे।

पंकज ने बताया कि मैंने देखा कि मैं अकेले आंगन में नारियल लिए बैठा हूं और वह आई और हिरनी की तरह कुलांचे भरते हुए चली गई। मैंने उसी दिन ठान लिया है मैं शादी इसी से करूँगा। अपनी शादी के लिए सब को मनाते मनाते पंकज को 12 साल लग गए, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। आखिरकार उन्होंने सब को राज़ी करके 2004 में मृदुला से प्रेम विवाह कर लिया।

इसे भी पढ़ें-:

स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए तस्वीरें

शादी बनी मिसाल, दुल्हन के विकलांग होने पर भी दूल्हे ने रचाई शादी, समाज को दिया संदेश

हद हो गई! तीन बच्चों की मां को अपने बच्चे की उम्र के किशोर से हुआ प्यार, लेकर हुई फ़रार

बंजर जमीन से निकला खजाना, मिले 5 किलो सोने के बेशकीमती आभूषण

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *