नए साल में बदल जाएगी इन पाँच राशि के जातकों की किस्मत, जानिए आपका भाग्यफल!

मेष – 2021 में मेष राशि के जातकों को करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे, वित्तीय स्थिति चुनौती पूर्ण होगी। शुरुआत के 2 माह नौकरी पेशे वालो को सावधान रहना पड़ेगा। कारोबार अच्छा चलेगा,कमाई में बढोत्तरी होगी। पेरेंट्स की सेहत में समस्या आ सकती है। सितंबर से नवम्बर तक का समय आर्थिक समस्या लेकर आ सकता है।

वृषभ – नए साल में नौकरी करने वालो को प्रमोशन मिल सकता है। कारोबारियों के लिए आर्थिक जीवन में समस्या हो सकती है। वित्तीय संकट का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों के लिए यह समय कठिन रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन में परेशानियाँ आ सकती हैं। मानसिक तनाव बढ़ेगा। राहु केतु की मौजूदगी सेहत पर गलत प्रभाव डालेगी।

मिथुन – करियर में उतार चढ़ाव रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को लाभ के लिए इंतजार करना पड़ेगा। कारोबारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। पैसों के लेन देन में सावधानी रखें। वर्ष के शुरुआत में वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी। बीच समय में कठिनाइयां आ सकती हैं,धन हानि के भी योग बनते दिख रहे हैं।

कर्क – करियर में उन्नति प्राप्त हो सकती है। कारोबारियों के लिए समय अच्छा रहेगा निवेश से लाभ प्राप्त होगा। परिश्रम से मुसीबत दूर होगी। प्रेम संबंध के लिए यह साल बहुत अच्छा रहेगा। छात्रों को भी सफलता मिलेगी। सेहत के प्रति सचेत रहना हितकारी होगा।

सिंह – शत्रुओं को पराजित करेंगे,हर काम मे सफलता मिलेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी लेकिन धन की कमी नही होगी। अटका हुआ धन वापस मिलेगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। छात्रों को सफलता के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

कन्या – नौकरी एवम करियर सामान्य चलेगा। कारोबारियों के लिए नए साल अधिक लाभ लेकर आएगा। वित्तीय स्थिति में कठिनाई रहेगी। राहु की शुभ दृष्टि पड़ने के कारण आमदनी के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। सेहत के लिए यह साल बहुत अच्छा रहेगा।

तुला – करियर के लिए साल अनुकूल रहेगा। करोबार कर रहे लोगों को छिपे तरीके से धन प्राप्त हो सकता है। धार्मिक कार्यो में हिस्सा लेंगे। छात्रों के लिए साल का मध्य समय अच्छा रहेगा। प्रेम संबंध के लिए समय अच्छा है। प्रेम विवाह के योग भी बन रहे हैं। सेहत के प्रति विशेष सावधान रहें।

वृश्चिक – नए साल में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कार्यस्थल में अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। करोबार कर रहे लोगों की वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी। जॉब की तलाश कर रहे लोगों के लिए समय शुभ है। किसी गंभीर रोग से परेशान हो सकते हैं।

धनु – करोबार करने वाले जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा। करोबार में सफलता प्राप्त होगी। वित्तीय स्थिति मजबूत होगी,नौकरीपेशा लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा। छात्रों को सफलता मिलेगी,शिक्षा के लिए विदेश जाने के योग हैं। जीवन साथी की सेहत के प्रति सतर्क रहें।

मकर- सफलता के लिए बहुत परिश्रम करना पड़ेगा। नौकरी वालों के लिए समय सामान्य रहेगा। कारोबारियों को शुभ फल प्राप्त होगा। शुरुआत में वित्तीय संकट का सामना करना पड़ेगा लेकिन आमदनी में बढोत्तरी से साल के बीच मे आर्थिक स्थिति अच्छी हो जाएगी। माता की सेहत के प्रति सतर्क रहें।

कुम्भ- करियर के लिए यह साल अच्छा नही रहेगा। खर्चों में बढोत्तरी के कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ती नजर आएगी। करोबार से जुड़ी यात्रा का योग बन रहा है। सेहत कमजोर रहेगी सावधान रहने की जरूरत है।

मीन – करियर में सफलता मिलेगी। कारोबारियों को भी सफलता मिलने के योग हैं। वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी,आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। खर्चों में कुछ बढोत्तरी हो सकती है। पैतृक संपत्ति प्राप्त होने के भी योग बनते दिख रहे हैं। छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा। प्रेम संबंध वालों को विवाह करने में सफलता मिलेगी।

By Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *