जब घर में हुई चार बेटियां तब पिता ने किया अपनाने से इंकार, आज चारों बेटियों ने किया पिता का नाम रोशन

हमारे समाज में लड़कियों को हमेशा लड़कों से कम पुछा गया है और हर मां बाप यहीं चाहते हैं कि उनके घर लड़का हो. जब भी किसी के घर लड़की पैदा होती हैं तब ऐसी काफी घटनाएं हम देखते हैं की माता-पिता लड़की को बाहर छोड़ देते हैं.

वैसे आज समाज बदल गया है और ऐसी घटनाएं काफी कम हुई है. आज लड़कियों को उतना ही सम्मान मिलता हैं जितना सम्मान लड़कों को मिलता हैं. आज हर क्षेत्र में लड़कियां लड़कों के बराबर कदम से कदम मिलाकर चलती है.

आज हम मोहन परिवार की बात करेंगे जिनके घर 4 बेटियां पैदा हुई थी और तब उनके पिता काफी गुस्से में थे और अपनी बेटियों को अपनाने से कतरा रहें थे, लेकिन आज उनकी चारों बेटियों ने अपने पिता का नाम रोशन किया है और आज हम आपको उसी के बारें में बताएंगे.

कौन हैं ये परिवार:



ब्रिज मोहन शर्मा की 4 बेटियां यानी नीति मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन, और किर्ति मोहन हैं. ब्रिज मोहन शर्मा ने इन चारों को अपनाने से इंकार किया था, लेकिन बाद में उन्होंने सभी का स्विकार किया और आज चारों बेटियों ने उनका नाम रोशन किया है.

देखें क्या करती हैं उनकी चारों बेटियां:



1. नीति मोहन



नीति मोहन के बारें में सभी लोग जानते ही होंगे. जी हां नीति मोहन बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध गायिका हैं और उन्होंने काफी गाने गाए हैं और उनका नाम काफी प्रसिद्ध है. नीति मोहन काफी रिएलिटी शो में बतौर जज भी काम कर चुकी है.

2. शक्ति मोहन



शक्ति मोहन एक डांसर हैं और वो डांस इंडिया डांस रिएलिटी शो की विजेती रह चुकी है और आज बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर हैं. शक्ति मोहन ने काफी गानों को कोरियाग्राफ किया है.

3. मुक्ति मोहन



मुक्ति मोहन भी शक्ति मोहन की तरह एक कोरियोग्राफर हैं और उन्होंने भी काफी फिल्मों में कोरियाग्राफ किया हैं और उनका भी एक बड़ा नाम हैं.

4. किर्ति मोहन



किर्ति मोहन अपनी तीनों बहनों की तरह नहीं हैं और वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. किर्ति मोहन एक सोफ्टवेयर इंजीनियर हैं और सोफ्टवेयर कंपनी में काम करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *