कहते हैं इश्क़ और जंग में सब कुछ जायज़ होता है। दोनों में ही जीत पाने के लिए व्यक्ति या औरत किसी भी हद को पार कर सकते हैं। वह अपने परिवार और समाज से भी बैर मोल लेते हैं। ऐसा ही एक मामला नगर निगम एरिया से सामने आया है जहां एक महिला 14 वर्ष के किशोर के साथ फरार हो गई।

हो गया था दोनों में प्यार -: प्राप्त जानकारी के अनुसार औरत का पति सरकारी नौकरी करता है और उसके तीन बच्चे हैं। औरत का पति नशेड़ी है। वह रोज़ शाम को शराब पीकर नशे में धुत होकर घर आता था उसके साथ मारपीट करता था। वह किशोर उस औरत के पड़ोस का ही था। औरत को किशोर का साथ पसंद आने लगा और अपनी सारी परेशानी उसके साथ शेयर करना शुरू कर दी। धीरे-धीरे उस महिला का दिल उस बच्चे पर आ गया और उसे अपने भरोसे में फांसकर लेकर फरार हो गई।

इसे भी पढ़ें-: शादी बनी मिसाल, दुल्हन के विकलांग होने पर भी दूल्हे ने रचाई शादी, समाज को दिया संदेश

पुलिस ने किया बरामद-: जब किशोर अपने घर से गुम हो गया तो घर वालों को चिंता हुई। उन्होंने काफी खोजबीन के बाद पुलिस थाने में रपट दर्ज कराई। इससे पहले कि पुलिस तफ्तीश शुरू करती उस महिला का पति भी थाने पर शिकायत दर्ज कराने आ पहुंचा। जब दोनों को एक साथ गुम होने की बात सामने आई तो पुलिस को बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि दोनों एक साथ भाग गए होंगे। फिर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से एक हफ्ते में दोनों को सकुशल बरामद कर लिया।

इसे भी पढ़ें-: अमिताभ बच्चन के बचपन का किरदार निभाकर मशहूर हुआ यह बच्चा, आज जी रहा है ऐसी जिंदगी

महिला पर दर्ज हुआ केस-: पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड को इसकी जानकारी दे दी है। महिला पर बच्चे को बहला-फुसलाकर भगाने और अपहरण करने के जुर्म में बालकों के संरक्षण अधिनियम के तहत धारा 4 और 5 शिकायत दर्ज की है। उक्त महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-: गांव के लोग जिसे समझ रहे थे साधारण महिला, वह निकली 2014 बैच की IPS अफसर

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *