टीवी का सबसे नंबर वन टीआरपी वाला शो द कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज़ में छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है। उन्होंने इन लोगों को गुदगुदाने का सिलसिला फिर शुरू कर दिया है। इसके फैंस बड़ी संख्या में है और बेसब्री से इस के अगले एपिसोड का इंतज़ार करते हैं। इस एपिसोड में बॉलीवुड के डांसर सुपरस्टार रह चुके गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे।

कृष्णा अभिषेक ने किया शो से किनारा-: रिपोर्ट की माने तो जब यह बात कृष्णा को पता लगी कि उनके मामा-मामी गोविंदा और सुनीता आहूजा इस एपिसोड पर मेहमान बनकर आने वाले हैं। उन्होंने तत्क़ाल इस एपिसोड से किनारा कर लिया। गोविंदा और कृष्णा का पारिवारिक झगड़ा लोगों के सामने आ चुका है।

सुनीता ने दिया बयान-: सुनीता ने कहा कि टीवी पर पारिवारिक मामलों के बारे में बात करने का कोई तुक नहीं बनता। लेकिन फिर भी मैं उस इंसान की शक्ल नहीं देखना चाहती। जिसको मैंने पाल पोस कर बड़ा किया आज वह हमारे साथ ही अभद्रता पर उतर आया है। जब भी हम कहीं किसी भी इवेंट पर जाते हैं तो अटेंशन बटोरने के लिए हमारे खिलाफ कुछ न कुछ बोलता है। उसके अंदर कोई टैलेंट नहीं है। वह सिर्फ अपने मामा के नाम पर शो में काम कर रहा है। हालांकि मुझे इस मामलों पर कोई बात करनी अच्छी नहीं लगती लेकिन यह चीज़े बहुत तकलीफ़ देती हैं।

हालांकि इस एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा था कि वह चाहते हैं कि इस परिवारिक समस्या का समाधान गणपति जी ही कर दें। हम भले से आपस में दूर दूर क्यों ना हो लेकिन हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

कश्मीरा है विवाद की जड़-: सुनीता ने कहा है कि इस सारे विवाद की जड़ कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा है। उन्होंने ट्विटर पर एक बार पैसों के लिए नाचने वालों के बारे में कुछ लिखा था। सुनीता ने दावा किया यह ट्वीट में गोविंदा जी को टारगेट बनाया गया था। हालांकि इस पूरे मामले पर सुपरस्टार गोविंदा चुप्पी साधे रहे।

इसे भी पढ़ें-:

डंके की चोट पर पंकज त्रिपाठी ने कराई थी अपने भतीजे की शादी, कार्ड पर लिखवाया था इंटर कास्ट मैरिज

TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे दिलीप जोशी, इन अभिनेताओं को पहले ऑफर हुआ था रोल

अमिताभ बच्चन के बचपन का किरदार निभाकर मशहूर हुआ यह बच्चा, आज जी रहा है ऐसी जिंदगी

गांव के लोग जिसे समझ रहे थे साधारण महिला, वह निकली 2014 बैच की IPS अफसर

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *