टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए हैं। इन दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में है। आयशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की पुष्टि की है। आयशा ने इस पोस्ट में तलाक से जुड़ी कई बातें लिखी हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। आपको बता दें कि शिखर धवन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

शादी के बंधन में बंधे थे दोनों-:
साल 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के साथ शादी रचाई थी। आयशा ने 2014 में एक बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम इन्होंने जोरावर रखा था। शिखर और आयशा के रिश्तो पर खटास की रिपोर्ट पहले से आ रही थी। दोनों ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

आयशा ने पोस्ट में लिखा-:
आयशा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि तलाक एक गंदा शब्द है लेकिन फिर भी मेरा दो बार तलाक हो गया।  उन्होंने यह भी कहा है कि एक शब्द के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं- मैंने खुद तलाकशुदा के रूप में यह महसूस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा ने यह भी कहां है कि जब मेरा पहला तलाक हुआ था मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे ऐसा भी लगा कि साथ में अपने माता पिता को निराश कर रही हैं और अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं।  शायद मैंने भगवान का भी अपमान किया है, मेरे लिए तलाक बहुत गंदा शब्द था लेकिन सोचिए यह मेरे साथ दोबारा घटित हुआ।

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *