कोई भी फिल्म हो और उस फिल्म में अगर कोई छोटे बच्चे की भुमिका करने वाला कलाकार हैं तो वो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. लोगों को अक्सर चाइल्ड एक्टर पसंद आते हैं और उनकी भुमिका देखना लोग पसंद करते हैं.

बॉलीवुड में ऐसी काफी फिल्में रहीं हैं जिसमें चाइल्ड कलाकार की भुमिका यादगार रहीं हैं और लोग उसे आज तक नहीं भुले हैं.

आज हम फिल्म भूतनाथ में बतौर चाइल्ड कलाकार काम करने वाले कलाकार बंकू के बारें में बात करेंगे जिनकी भुमिका आज भी लोगों को काफी ज्यादा याद हैं.

बंकू की भुमिका ने जीता था लोगों का दिल:



फिल्म भूतनाथ एक सुपरहिट फिल्म रहीं थीं जिसे काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक शानदार भुमिका निभाई थी, लेकिन उनके साथ बंकू की भुमिका भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आयी थी. बंकू यानी अमन सिद्दिकी हैं. अमन सिद्दिकी का भूतनाथ फिल्म में नाम बंकू था जो काफी पसंद किया गया था.

भूतनाथ फिल्म में अमन सिद्दिकी और अमिताभ बच्चन के बीच शानदार केमिस्ट्री रहीं थी और दोनों की भुमिका अद्भुत थी जिसे लोग आज तक नहीं भूले हैं. छोटे बच्चों में भूतनाथ फिल्म का क्रेज आज भी वैसा ही है और जब भी टीवी पर ये फिल्म आती है छोटे बच्चे इसे जरूर देखते हैं.

फिल्मी दुनिया से दूर हो गये हैं अमन सिद्दिकी:



फिल्म भूतनाथ से अमन सिद्दिकी को एक बड़ी पहचान मिली थी, लेकिन बाद में वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गये और उनको ज्यादा देखा नहीं गया. अमन सिद्दिकी अब बड़े हो चुके हैं और अब काफी स्मार्ट लगते हैं, लेकिन फिल्मों से उन्होंने दूरी बनाई है.

अमिताभ बच्चन के साथ अच्छा रिश्ता:



अमन सिद्दिकी का अमिताभ बच्चन के साथ काफी अच्छा रिश्ता हैं और आज भी वो अमिताभ बच्चन से मिलते हैं. अमन सिद्दिकी फिल्मों से भले ही दूर हुए हो, लेकिन आज भी उनको लोग भूतनाथ फिल्म की वजह से याद करते हैं और अमिताभ बच्चन आज भी उनसे मिलते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *