फ़िल्म जगत के इन सितारों ने की दोबारा शादी, सभी के लिए बने मिसाल ये कपल्स

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने दोबारा शादी की है लेकिन अपने प्यार और विश्वास के दम पर वह बेहतरीन कपल्स के रूप में जाने जाते हैं।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी

Dia Mirza And Vaibhav Rekhi Are Married. See Pics Of The Newlyweds
दीया मिर्जा और वैभव रेखी 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने पहले साहिल संघा के साथ शादी की थी लेकिन 11 साल बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया।

करीना कपूर और सैफ अली खान

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan.
करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 2012 में हुई। बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली खान से 10 साल छोटी है। “टशन” फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच प्यार हुआ था। 20 दिसंबर 2016 को करीना ने तैमूर को जन्म दिया।

बोनी कपूर और श्रीदेवी

Boney Kapoor and Sridevi
1984 में बोनी कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया में हीरोइन के रूप में श्रीदेवी को चुनने का फैसला लिया और उनकी मां से इस बारे में बात की। श्रीदेवी की मां ने इसके लिए 10 लाख रुपए चार्ज किया लेकिन बोनी कपूर ने 11 लाख रुपए दिए। प्यार होने के बाद 2 जून 1996 को श्रीदेवी और बोनी कपूर ने शादी कर ली।

जावेद अख्तर और शबाना आज़मी

Javed-Shabana
जावेद अख्तर और शबाना आज़मी की मुलाकात फिल्म सीता और गीता के सेट पर ही हुई थी। बता दें कि जावेद अख्तर शबाना से 10 साल बड़े हैं और शबाना आजमी के साथ शादी से पहले जावेद के दो बच्चे भी थे। जावेद अख्तर के ताश खेलने के समय शबाना आजमी ने उन्हें जिताने का प्रपोजल दिया और जावेद ने कहा कि यदि इस बार मैं जीत गया तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा। इसके बाद ही दोनों ने शादी रचाई।

राज बब्बर और स्मिता पाटिल

Raj Babbar and Smita Patil
राज बब्बर और स्मिता पाटिल की पहली मुलाकात 1982 में हुई थी। दोनों के बीच यह मुलाकात करीबी में बदलने लगी और राज बब्बर स्मिता पाटिल को दिल दे बैठे। स्मिता पाटिल के हां कहने के बाद दोनों ने शादी किया। राज बब्बर की शादी नादिरा ज़हीर से पहले हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *