भाग्यश्री बॉलीवुड की एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म “मैंने प्यार किया” से अपने चुलबुले अंदाज़ से लोगों को अपना दीवाना बनाया था। यह फ़िल्म1989 में रिलीज़ हुई थी और सुपर हिट रही थी। इस फिल्म के एक गाने “कबूतर जा जा जा” उस समय चार्टबस्टर में पहली नंबर पर था। भाग्यश्री एक बार फिर फ़िल्म थलाइवी से बड़े पर्दे पर वापसी कर चुकीं हैं।

बिकनी पर वायरल हुई फोटो-: भाग्यश्री ने हाल में ही बिकनी में अपनी कुछ सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की थी। जिस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। भाग्यश्री की उम्र 52 साल हो गई है लेकिन वह अब भी फिटनेस के मामले में उम्र को पटखनी देती नज़र आती हैं।

रोल कोई भी हो दमदार होना चाहिए-: बकौल भाग्यश्री अपनी वापसी को लेकर कहतीं हैं कि मेरी उम्र 52 साल हो गई है। मुझे हीरोइन या हीरो की मां का किरदार निभाने में कोई आपत्ति नहीं है, बस वह रोल दमदार होना चाहिए जिसको ऑडियंस नोटिस करें।

भाग्यश्री ने कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी कंगना की मां का रोल अदा किया जिसमें उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी। यह फिल्म दक्षिण की मशहूर राजनेता जयललिता पर आधारित थी। जिसमें कंगना राणावत ने जयललिता का किरदार निभाया था।

सलमान संग करेंगीं काम-: भाग्यश्री ने अपने रोल्स सिलेक्शन को लेकर बताया कि मुझे मां या बूढ़ी औरत का रोल करने में कोई आपत्ति नहीं है। मैं पिछले लंबे अरसे से सलमान से मिली नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि सलमान मेरे पास किस तरह के स्क्रिप्ट लेकर आएंगे।लेकिन हां अगर रोल अच्छा रहा तो मैं ज़रूर काम करूंगी। मैं पीछे नहीं हटूंगी।

इसे भी पढ़ें-:

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *