इन बॉलीवुड कलाकारों के पिता रह चुके हैं भारतीय आर्मी का हिस्सा, देखें कौन किस पद पर था

भारतीय आर्मी का हिस्सा होना हर किसी के लिए काफी गर्व की बात होती हैं, लेकिन हर कोई भारतीय आर्मी का हिस्सा नहीं बन पाता. आर्मी में शामिल होने के लिए काफी परिश्रम करना पड़ता है और काफी कठीन परीक्षाएं देनी पड़ती है.

आज हम आपको कुछ ऐसे आर्मी के जवानों के बारें में बताएंगे जिनके बच्चे आज बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं. तो आईए अब हम देखते हैं कौन हैं ये कलाकार जिनके पिता आर्मी का हिस्सा रह चुके हैं.

1. अनुष्का शर्मा



अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और विराट कोहली की पत्नी हैं. अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में कर्नल पद पर रह चुके हैं. अब वो एक रिटायर्ड आर्मी हैं.

2. अक्षय कुमार



अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता हैं. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं. अक्षय कुमार के पिता हरि ओम भाटिया एक आर्मी जवान थे, लेकिन उन्होंने आर्मी की नौकरी छोड़ दी थी, लेकिन काफी दिनों तक वो आर्मी में जवान थे.

3. ऐश्वर्या राय बच्चन



ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की एक बड़ी और सबसे खुबसूरत अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड भी रह चुकी है और पुरे विश्व में उनका एक बड़ा नाम है. ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णा राज राय आर्मी के जवान रह चुके हैं.

4. प्रियंका चोपड़ा



प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा आर्मी में फिजिशियन का काम करते थे जिन्होंने देश की बड़ी सेवा की है.

5. सुष्मिता सेन



सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक अच्छी अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने काफी फिल्मों में काम किया है. सुष्मिता सेन के पिता शुबीर सेन भारतीय एयरफोर्स में विंग कमांडर थे.

6. प्रिति जिंटा



प्रिति जिंटा बॉलीवुड की एक अच्छी अभिनेत्री हैं. प्रिति जिंटा के पिता दुर्गानंद जिंटा आर्मी में मेजर पद पर थे जिनका रोड ऐक्सिडेंट में निधन हुआ था.

7. लारा दत्ता



लारा दत्ता बॉलीवुड की एक अच्छी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है. लारा दत्ता के पिता एल के दत्ता भारतीय एयरफोर्स में विंग कमांडर रहें हैं.

8. नेहा धूपिया



नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक ठीक-ठाक अभिनेत्री हैं. नेहा धूपिया ने कुछ फिल्मों में काम किया है. नेहा धूपिया के पिता प्रदीप सिंह इंडियन नेवी में कमांडर रहें चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *