टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी प्रेम कहानी है जो आज तक पूरी न हो सकी। उस प्रेम कहानियों को लोग आज तक भुला भी नहीं सके। कुछ प्रेम कहानियां तो ऐसी हैं जिसे याद करके दिल सिहर जाता है। आइए जानते हैं उन लव स्टोरी के बारे में।

दिव्या भारती-साजिद नाडियावाला
एक समय ऐसा भी था जब दिव्या भारती और साजिद नाडियावाला की प्रेम कहानी सुर्खियों में रहती थी। दिव्या के अचानक यूं गुजर जाने से फिल्म जगत सदमे में आ गया था। दिव्या के जाने के बाद साजिद नाडियावाला अंदर से काफी टूट गए थे। इसी के साथ इनकी प्रेम कहानी का भी अंत हो गया।

प्रत्यूषा बनर्जी-राहुल राज
प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल राज लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2016 में प्रत्यूषा बनर्जी के निधन की खबर ने सब को हिला कर रख दिया था। प्रत्यूषा के निधन के बाद इन दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया।

जिया खान-सूरज पंचोली
जिया खान और सूरज पंचोली के भी प्रेम कहानी के खूब चर्चे थे। साल 2013 में जिया खान ने अपने कमरे में सुसाइड कर ली थी जिसके बाद सूरज पंचोली काफी विवादों में रहे थे। जिया के निधन ने उनकी लव स्टोरी का भी अंत कर दिया।

 

सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रबर्ती
जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर सुसाइड कर लिया था। सुशांत और रिया के प्यार के चर्चे चारों तरफ फैले हुए थे। सुनने में यह भी आया था कि सुशांत और रिया जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन सुशांत के अचानक यूं गुजर जाने के बाद इन दोनों की कहानी का भी अंत हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
अभी हाल ही में 2 सितंबर को हार्ट अटैक आने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ और शहनाज दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही थी। फैंस इन दोनों की शादी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद सिडनाज का चैप्टर भी क्लोज हो गया है।

इसे भी पढ़ें-:

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *